AppsHow to

यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने वाला ऐप्स

यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने वाला ऐप्स का नाम स्नैपट्यूब (SnapTube) है. तो आइए सीखते है कि ओरिजिनल वाला snaptube ऐप को डाउनलोड कैसे करें.

क्या आप सभी खोज रहें है कि यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने वाला ऐप्स कौन सा है. और आप सभी मेरी तरह यूट्यूब से कोई भी वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं. और चाहे वह गाना हो, चाहे वह फिल्म हो, चाहे वह कोई वीडियो हो, चाहे वह कोई कॉमेडी वीडियो हो, आप यूट्यूब से डाउनलोड करना चाहते हैं. तो आज के इस पोस्ट के अंदर मैं आपको बताऊंगा यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने वाले ऐप के बारे में जिसे आप अपने फोन में डाउनलोड करके और उस ऐप को आप आराम से इस्तेमाल करके कोई भी वीडियो यूट्यूब से आप डाउनलोड कर सकते हैं चुटकियों में.

गूगल प्ले स्टोर पर आप खोज खोज कर थक जाओगे लेकिन आपको यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड कैसे करना है वह एप्लीकेशन आपको देखने को नहीं मिलेगा. क्योंकि गूगल प्ले स्टोर पर इस तरीके के एप्लीकेशन पब्लिश नहीं होने देता है और होती भी है तो उन्हें बंद कर दिया जाता है. इसलिए आज मैं आप सभी को एक ऐसा एप्लीकेशन बताऊंगा जिसे आप सभी गूगल से डाउनलोड कर सकते हैं और आप सभी उस एप्लीकेशन से यूट्यूब की किसी वीडियो को डाउनलोड भी कर सकते हैं

यह पोस्ट भी पढ़े: WhatsApp Bomber SMS | WhatsApp Call Bomber Online | Miss Call Bomber Online | WhatsApp SMS Bomber Online.

यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने वाला ऐप्स

यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने वाले एप्लीकेशन का नाम स्नैपट्यूब (Snap Tube) है. इस एप्लीकेशन से आप किसी भी प्रकार का कोई भी वीडियो आराम से डाउनलोड कर सकते हैं. साथ ही साथ आप मूवी, सोंग्स, कॉमेडी वीडियो को भी एक क्लिक में डाउनलोड कर सकते हैं. तो अब आप सभी सोच रहे होंगे कि इस ऐप को हम कहाँ से और कैसे डाउनलोड करेंगे. तो आपको ज़्यादा परेशानी उठाने की ज़रूरत नहीं है इस पोस्ट को ध्यान पूर्वक पढ़िए मैं आपको बताऊँगा की कैसे आप सभी snaptube ऐप को डाउनलोड कर सकते है.

यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने वाला ऐप्स

मैं playstore से Snaptube कैसे डाउनलोड करूं?

आप स्नैपट्यूब को प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं. क्योंकि यह एप्लीकेशन यूट्यूब की वीडियो को डाउनलोड करता है और गूगल प्ले स्टोर के policy के खिलाफ है. इसी की वजह से आपको यह एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर देखने को नहीं मिलेगा. लेकिन आप Snaptube को इनकी ऑफिसियल वेबसाइट Snaptube.com से डाउनलोड कर सकते हैं.

स्नैपट्यूब ऐप डाउनलोड कैसे करें

ऑडियो वीडियो गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स स्नैपट्यूब है. और इसे डाउनलोड करने के लिए नीचे बताये गये स्टेप्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करें.

स्टेप 1. स्नैपट्यूब एप डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले गूगल ऐप ओपन करना है.

स्टेप 2. ओपन करने के बाद यहां पर आपको snaptube लिख कर सर्च करना है.

स्टेप 3. स्नैपट्यूब सर्च करने के बाद सबसे पहले वेबसाइट देखने को मिलेगी snaptube.com यही ऑफिशल वेबसाइट है.

स्टेप 4. और यही से आप सभी इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं.

ध्यान दीजिएगा कि इस तरीके के आपको फेक वेबसाइट बहुत सारी देखने को मिलेंगे लेकिन आपको snaptube.com की ऑफ़िशियल वेबसाइट पर ही क्लिक करना है.

स्टेप 5. अब आप सभी को डाउनलोड snaptube का ऑप्शन देखने को मिलेगा तो उसी के ऊपर क्लिक करके डाउनलोड कर लेना है.

स्टेप 6. तो इस तरह से आप अपने किसी भी फ़ोन में snaptube ऐप को डाउनलोड कर सकते है.

निष्कर्ष: यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने वाला ऐप्स

उम्मीद करते हैं कि आप सभी इस पोस्ट के माध्यम से सीख चुके होंगे कि यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने वाला ऐप्स कौन सा है और उस ऐप को डाउनलोड कैसे करना है. तो अगर आपको यह पोस्ट से कुछ सीखने को मिला होगा तो ज़रूर से इस पोस्ट को शेयर कीजिएगा और आते रहिएगा. धन्यवाद.

5/5 - (1 vote)

Rajaram Prasad

I'm Rajaram Prasad Editor & Founder of NayaApps.com 😊 I'm here for you to boost your tech knowledge, Tech Tips & Tricks and Main Important for New Apps.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button